हमारे Whatsapp Group से जुड़े (Join Now) Join Now
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े (Join Now) Join Now

सच्ची कहानी पर बनी है मिशन रानीगंज,जरुर देखे

मिशन रानीगंज की असली कहानी आपको रुला डालेगी 

Mission Raniganj Movie Review & Rating in Hindi, Akshay Kumar Mission Raniganj The Great Indian Rescue Movie Review in Hindi

 (मिशन रानीगंज मूवी रिव्यू) आज 6 अक्टूबर को अक्षय कुमार की मिशन रानी गंज फिल्म रिलीज हो चुकी है ,जिसका जबदस्त फेन क्रेज देखने को मिल रहा है ,कुछ Mission Raniganj Review से पता चला है कि फिल्म अच्छी है .तो आप इसे नजदीकी सिनेमा घरो में देख सकते है .

Mission rani ganj Review
Mission rani ganj Review

फिल्म को दर्शकों के अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। मूवी देखकर लौट रहे दर्शकों का मानना है कि अक्षय पाजी की ये फिल्म बेहतरीन है और सभी लोगों को एक बार जरूर देखनी चाहिए।इस फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर के रूप में है

फिल्म को दर्शकों के अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। मूवी देखकर लौट रहे दर्शकों का मानना है कि अक्षय पाजी की ये फिल्म बेहतरीन है और सभी लोगों को एक बार जरूर देखनी चाहिए। कई दर्शकों का मानना है कि फिल्म मिशन रानीगंज की कहानी आपको बांधे रखती हैं और मूवी बोर नहीं करती। ऑडियंस से मिले पॉजिटिव रिव्यू के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर होती दिख रही है।

Mission Raniganj Full Movie Review । Mission Raniganj Box Office Collection

पहले दिन की मिशन रानीगंज की कमाई की बात करें तो यह 1 करोड़ तक का आंकड़ा भी नहीं छूती दिख रही। फिल्म पहले दिन 3 से 4 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। जो अक्षय कुमार की फिल्म के लिहाज से काफी कम है। मूवी बड़े पर्दे पर बुरी तरह पिटती नजर आ रही है। आइए मिशन रानीगंज के रिव्यू और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.