हमारे Whatsapp Group से जुड़े (Join Now) Join Now
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े (Join Now) Join Now

उफनती नदी में Tik Tok विडियो बनाते समय हुई ,युवक की मौत

टिक-टॉक पर खतरनाक विडियो बनाने का जूनून लोगो की जान ले रहा है ,लोग फेमस होने के चक्कर में अपने जान की भी परवाह नही कर रहे है ,आये दिन टिक-टॉक विडियो बनाने के चक्कर लोग मौत का शिकार हो रहे है ,

 boy dead while tiktok video recording

एक ऐसी ही घटना तेलंगाना के गोनुगोपल्ला गांव के युवक के साथ हुई .मिली जानकारी के अनुसार इन्द्रपुरम दिनेश, गंगाचलम और मनोज गौड़बीते  20 सितंबर को नदी किनारे गए.

इस समय में नदी में पानी भी ज्यादा था ,फिर भी  Tik Tok विडियो बनाने के लिए उस तेज बहाव में उतरे .नदी के तेज बहाव के चलते युवक ने अपना संतुलन खो दिया .और वहा नदी की धारा में बह गया .उसके साथी ने उसे बचाने की कोशिश की थी लेकिन वो भी नाकामयाब रहे .

निज़ामाबाद जिले के भीमगल गांव में यह घटना हुई. दी न्यूज़ मिनट ने स्थानीय पुलिस से बातचीत के आधार पर लिखा है कि तीनों लड़के तेज बहाव वाले क्षेत्र में पहुंचे जहां कुछ ही मिनटों में तीनों फिसलकर डूबने लगे. घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने गंगाचलम और मनोज को बचा लिया लेकिन दिनेश को नहीं बचा सके. तीन दिन तक चले ऑपरेशन के बाद 22 सितंबर को दिनेश की बॉडी मिली है. पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिवार वालों को सौंप दी जाएगी. दिनेश को इसी महीने के अंत में दुबई जाना था, जहां उनकी नौकरी लगी थी.

क्या लड़के वीडियो बनाते हुए डूबे? इस सवाल पर पुलिस ने कहा कि वहां मौजूद लोगों का कहना है कि दिनेश उस वक्त वीडियो बना रहा था लेकिन पुलिस को अब तक ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है. ऐसा लगता है कि वह टिक-टॉक का वीडियो रिकॉर्ड करते हुए फिसलकर डूबा. पुलिस ने लोगों को अलर्ट किया है कि नदी में ऐसी हरकतें न करें और सुरक्षित रहें. पानी में न जाएं. अपना ध्यान रखें.

सोशल मीडिया पर दो ऐसे वीडियो वायरल हो गए हैं जो घटना से ठीक पहले रिकॉर्ड किए गए थे. हाल के दिनों में टिक-टॉक को लेकर ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां लोग जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाते हैं.

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.